नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

आदित्य ठाकरे का BJP पर हमला- कितना भी कीचड़ फैला लें, कमल नहीं खिलने देंगे…

आदित्य ठाकरे (फाइल फोटो)

नागपुर: शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि चाहे कितना भी कीचड़ फैलाया जाए लेकिन कमल (बीजेपी का चुनाव चिह्न) कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा। शिवसेना चीफ और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने कहा कि उन्होंने देखा है कि सत्ता के लालच में कैसे मित्रों को नजरअंदाज कर दिया जाता है।
वर्ली से विधायक आदित्य नवंबर में राज्य विधानसभा के संयुक्त सत्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के संबोधन पर विधानसभा में बोल रहे थे। अपनी पुरानी गठबंधन सहयोगी और अब विपक्षी पार्टी पर हमला बोलते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा, मैंने देखा है कि सत्ता के लालच में किस तरह से दोस्तों को नजरअंदाज कर दिया जाता है।

बिना नाम लिए BJP पर बरसे ठाकरे
आदित्य ठाकरे ने नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका निशाना बीजेपी पर ही था। गौरतलब है कि सीएम पद की मांग को लेकर शिवसेना और बीजेपी का गठबंधन टूट गया था। बाद में शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के सहयोग से महाराष्ट्र में सरकार बनाई और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे राज्य के मुख्यमंत्री बने। आदित्य ठाकरे ने आगे कहा, कितना भी कीचड़ क्यों ना फैलाया जाए, हम कहीं भी कमल नहीं खिलने देंगे।
इस बीच, विपक्ष के नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बुधवार शाम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा दिए गए रात्रिभोज में शामिल हुए। ठाकरे ने राज्य के सभी विधायकों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया था। अधिकारियों ने बताया कि पिछले कई दशकों में यह संभवत: पहली बार है जब किसी मुख्यमंत्री ने इस तरह का रात्रिभोज दिया हो।