ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

आनंद पीरामल के घर गूंजी किलकारी, ईशा ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म; नाम पड़ा आदिया और कृष्णा

मुंबई: भारत के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल के घर किलकारी गूंजी है. ईशा अंबानी ने 19 नवंबर को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ईश्वर की असीम अनुकंपा से हमारे बच्चे ईशा और आनंद 19 नवंबर 2022 को जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं. ईशा और दोनों बच्चे, बेबी गर्ल आदिया और बेबी ब्वॉय कृष्णा बिल्कुल स्वस्थ हैं. इस मौके पर हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. साथ ही आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के जीवन के अहम मौके पर आपकी शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं.
बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को मुंबई में अंबानी परिवार के अल्टामाउंट रोड स्थित आवास एंटीलिया में हुई थी. इस हाई प्रोफाइल शादी में दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री और फर्स्ट लेडी रहीं हिलेरी क्लिंटन, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, उद्योगपति रतन टाटा, बच्चन परिवार, दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत, आमिर खान और सचिन तेंदुलकर जैसी तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी.
ईशा और आनंद की सगाई सितंबर 2018 में इटली स्थित लेक कोमो में हुई. इसके बाद उदयपुर में उनकी शादी का प्री-वेडिंग उत्सव पूरे धूमधाम से शुरू हुआ, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों और कलाकारों के साथ राजनीति, बिजनेस और खेल की दुनिया की दिग्गज हस्तियों ने हिस्सा लिया.