दिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़

इंडियन एयरफोर्स के हमले के बाद पाकिस्तान में मचा हड़कंप, आपात बैठकों का दौर जारी..

फाइव-स्टार बालाकोट कैंप IAF के लिए बना आसान टारगेट, सोते हुए मारे गए 350 आतंकी: सूत्र

PoK में जैश के ठिकानों पर वायुसेना के हमले के बाद लोगों ने मनाया जश्न..

शहीदों का परिवार बोला- अब दिल को मिली ठंडक..

भारतीय वायुसेना द्वारा पाक-अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी संगठन जैश के ट्रेनिंग कैंप्स पर बम गिराने और उन्हें नष्ट करने के बाद देशभर में लोगों ने खुशियां मनाईं। बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर निकल आए और मिठाइयां बांटी। कुछ लोग हाथों में तिरंगा लेकर जश्न मना रहे थे तो कुछ अन्य पाकिस्तान-विरोधी नारे लगा रहे थे। कई जगहों पर पटाखे भी जलाए गए। इंदौर में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मिठाइयां बांटी। 
वहीं नवी मुंबई, पुणे और नागपुर में बीजेपी समर्थकों ने हाथों में तिरंगा और पार्टी के झंडे लेकर अपनी खुशी का इजहार किया। वायु सेना के मिराज 2000 विमानों ने आज तड़के मुजफ्फराबाद के नजदीक स्थित बागलकोट में जैश के ट्रेनिंग कैंप पर बम गिराकर उसे तबाह कर दिया। हमले में लगभग 350 आतंकियों के मारे जाने का अनुमान है।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद PM मोदी ने क्या कहा था –

* महाराष्ट्र के धुले में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने कहा था, भारत की यह नीति रही है कि हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन अगर भारत को किसी ने छेड़ा तो वह छोड़ता भी नहीं है। आतंकी कहीं भी छुप जाएँ, हम उन्हें ढूढ़ लेंगे..!

* पुलवामा आतंकी हमले के बाद, क्या कहा था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने – सुरक्षा बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय क्या हो, स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो, यह तय करने के लिए पूरी इजाजत दे दी गई है।

* हमारे जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। शहीदों की शहादत का बदला लिया जाएगा। हर आंसू का जवाब लिया जाएगा, पुलवामा के दोषियों को सजा जरूर मिलेगी।

* पीएम मोदी ने कहा था, हमारा पड़ोसी देश यह भूल रहा है कि यह नई रीति और नई नीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा।