ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

इंदौर: मुर्दाघर में लड़कियों के साथ कर रहे थे ‘गलत काम’, 2 कर्मचारी बर्खास्त

इंदौर: मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में सबसे बड़े इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल के मुर्दाघर में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन ने शुक्रवार को दो कर्मचारियों की बर्खास्त कर दिया. इसके अलावा डॉक्टर्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया.

वायरल हुई मुर्दाघर के अंदर की फोटो
बता दें कि इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल के मुर्दाघर (MY Hospital Mortuary) की तस्वीरें एक लोकल न्यूजपेपर में प्रकाशित होने के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें कुछ कर्मचारी लड़कियों के साथ ‘गलत काम’ करते हुए नजर आ रहे थे. इस मामले में अधिकारी डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने कार्रवाई की है.

मुर्दाघर के दो कर्मचारी बर्खास्त
एमजीएम मेडिकल कॉलेज इंदौर की वर्किंग कमिटी के अध्यक्ष डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने एमवाय अस्पताल के मुर्दाघर में काम करने वाले दो कर्मचारियों की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दीं. इसके अलावा उनकी कंपनी एचएलएल हाइट्स पर भी जुर्माना लगाया.
डीन मेडिकल कॉलेज डॉक्टर संजय दीक्षित ने बताया कि मुर्दाघर में काम करने वाले वार्ड ब्वॉय मुकेश अंजाना को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है. वहीं मुर्दाघर विभाग के प्रभारी अधिकारी डॉक्टर बजरंग सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

ऐसे पकड़ी गई मुर्दाघर के कर्मचारियों की करतूत
बता दें कि 17 मार्च, 2021 की रात को कुछ लोग अपने मृतक परिजन के शव को लेकर एमवाय हॉस्पिटल के मुर्दाघर में पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुर्दाघर के कर्मचारियों को लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. इसके बाद कर्मचारियों ने मौके से भागने की कोशिश की. इस बीच उन लोगों ने फोटो खींच ली. जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.