मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

ऋतिक रोशन ने की फोटो जर्नलिस्ट के परिवारों की मदद

मुंबई: कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन से कई गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार प्रभावित हुए हैं। ऐसे में सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।
मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की बात करें तो जहां कुछ दिनों पहले एक्टर ने लाखों लोगों के खाने का इंतजाम किया है। वहीं, अब खबर आई है कि मुंबई के फोटो जर्नलिस्ट के परिवारों को भी ऋतिक मदद दे रहे हैं। मुंबई के फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने इस बात की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है- पूरा देश इस वक्त मुश्किल दौर में है। आर्थिक मार पड़नी शुरू हो गई है जिससे सैलरी कट हो रही है, नौकरियां खत्म हो रही है और मीडिया हाउसेस भी बंद हो रहे है। इस वायरस ने हम सभी को भी बुरी तरह से मार डाला है। मेरे पास एक बड़ी टीम है जो ग्राउंड पर काम करती है। जो बिना थके सेलेब्स की फोटोज क्लिक करती है। लेकिन इस संकट से मेरी कमाई का जरिया बंद हो गया और ये मेरे लिए काफी मुश्किल हो गया कि मैं 15 से ज्यादा परिवारों को मदद कर सकूं जो मेरी ओर से दी जाने वाली सैलरी पर निर्भर है। उन्होंने ऋतिक रोशन को शुक्रिया अदा करते हुए आगे लिखा- ऐसे में एक्टर ऋतिक रोशन सामने आए और उन्होंने हमारी बड़ी मदद की है। क्योंकि हम किसी फिल्म एसोसिएशन और ट्रेड यूनियन से ताल्लुक नहीं रखते है। ऐसे में हमें इन संस्थाओं से मिलने वाले लाभ से भी कोई फायदा नहीं है, जिसके लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स ने मदद करने का ऐलान किया है। इस खबर को जानकार फैंस ऋतिक रोशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
बता दें कि बीएमसी कार्यवाहकों के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था के बाद ऋतिक रोशन ने 1.2 लाख लोगों के खाने का इंतजार भी कराया है। और खास बात है कि ऋतिक ये सारे काम बिना किसी पब्लिसिटी के कर रहे हैं।