ब्रेकिंग न्यूज़मध्य प्रदेश

एक्ट्रेस वैशाली आत्महत्या मामले में फरार आरोपित राहुल नवलानी गिरफ्तार

इंदौर: टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर आत्महत्या मामले में आरोपित राहुल नवलानी को पुलिस ने मांगलिया से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले नवलानी दंपती राहुल और दिशा नवलानी की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई थी। राहुल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कमिश्‍नर हरिनारायण चारी मिश्र ने विस्‍तृत जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि आरोपित के फरार होने के बाद पुलिस ने पूरी संवेदनशीलता के साथ आरोपित की जानकारी जुटाई और इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुख्‍य आरोपित राहुल से पूछताछ कर रही है।
पुलिस कमिश्‍नर मिश्र ने बताया कि पुलिस ने चार टीमें बनाई, जो आरोपितों को महाराष्ट्र, राजस्थान और गुजरात में तलाश कर रही थी। आरोपितों के रिश्तेदारों की भी सूची बनाकर उनके घर भी पुलिस दबिश दे रही थी। आरोपित पर पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया है। साथ ही उनकी विदेश भागने की संभावनाओं को देखते हुए लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया था।
वैशाली की मां अन्नू टक्कर ने मीडिया को बताया कि पहले लॉकडाउन के समय वैशाली मुंबई से इंदौर आई थी। तब उसकी राहुल से जान पहचान हुई थी। बाद में राहुल ने वैशाली को झांसा दिया कि वह उसकी पत्नी को तलाक दे देगा और उससे शादी करेगा जो कि संभव नहीं था। जल्द ही वैशाली की कोर्ट मैरिज होने वाली थी। मंगेतर यूएस में रहता है और उसे वीजा के लिए आवेदन करना था इसलिए बाद में सोशल मैरिज का प्लान किया था।
राहुल और दिशा के अलावा दिशा के भाई रोहित ने मिलकर वैशाली को परेशान किया। राहुल को जब समझाया था तो वैशाली ने कहा था कि यह ‘डर’ फिल्म के शाहरुख खान की तरह है। अभी यह शरीफ बन जाएगा लेकिन अंदर से बहुत खतरनाक है। मां अन्नू ने बताया कि वैशाली बहुत स्ट्रांग थी, उसने आठ दिन पहले अपने दोस्त को आत्महत्या करने से रोका था और उसकी जान बचाई थी। वह रोज एक घंटे महामृत्युंजय मंत्र सुनती थी। स्वजन ने न्याय की गुहार लगाई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले
फरार दंपती की तलाश की गई है। टोलनाकों के भी फुटेज खंगाले हैं। इनाम घोषित करने के साथ ही लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया।
– जयवीर सिंह भदौरिया, ADCP जोन-1