ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

एयरहोस्टेस से रेप, गिरफ्तार आरोपी ने कहा- नशे की हालत में भटक गया था मन…!

मुंबई, एक निजी एयरलाइंस कंपनी में काम करने वाली 25 साल की एयरहोस्टेस ने आरोप लगाया है कि उसी कंपनी में चौकीदारी करने वाले उसके दोस्त ने उसका बलात्कार किया है। चूंकि एयरहोस्टेस बहुत नशे में थी और उसे यह खबर नहीं कि उसके साथ सिर्फ उसके दोस्त ने बलात्कार किया है या उसका गैंगरेप हुआ है। पीड़िता के शरीर पर चोटों के निशानों के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी स्वप्निल बारोलिया को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता आरोपी के घर पर ही रुकी थी।
बारोलिया ने बताया कि शराब के नशे में अपनी दोस्त को देखकर वह बहक गया था। एमआईडीसी पुलिस ने बारोलिया को गिरफ्तार कर अंधेरी कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 10 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। एमआईडीसी पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात पीड़िता और बारोलिया अंधेरी स्थित कंपनी में काम खत्म कर वहां से पार्टी करने कांदिवली के स्टार बार पहुंचे। वहां दोनों ने शराब पी। पीड़िता ने इतनी ज्यादा शराब पी ली थी कि वह कांदिवली से बोरीवली स्थित अपने घर नहीं जा सकती थी। इसलिए उसने बारोलिया के शेर-ए-पंजाब स्थित घर में जाकर सोने की बात कही।
आरोपी के घर पहुंचकर युवती सो गई और जब सुबह जागी तो वह निर्वस्त्र थी और उसके जननांगों में दर्द था। इसके बाद पीड़िता ने अपनी एक दोस्त को फोन किया। उसकी दोस्त उसे केईएम अस्पताल लेकर गई। डॉक्टरों ने पीड़िता के साथ बलात्कार किए जाने की बात कही। इसके बाद पीड़िता ने इसकी सूचना एमआईडीसी पुलिस को दी।
पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि आरोपी ने न सिर्फ उसके साथ बलात्कार किया, बल्कि मारपीट भी की थी। इस घिनौने काम में स्वप्निल के साथ और भी लोग शामिल हो सकते हैं। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। हालांकि आरोपी का कहना है कि पीड़िता के शरीर पर चोटें नशे की हालत में ऑटो रिक्शे से गिरने के कारण आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।