दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

ओवैसी बोले- महाराष्ट्र में हो रहा खेल, हम किसी पार्टी को नहीं करेंगे सपोर्ट

हैदराबाद: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि महाराष्ट्र में खेल हो रहा है। हम न तो भाजपा का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना को। दोनों हिंदूवादी पार्टी हैं। जिसके पास नंबर है वह अपनी सरकार बना लें। हम किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे। राज्य में एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के दो विधायक हैं।
पहले निकाह, फिर बाद में सोचेंगे पहले बेटा होगा या बेटी’
राकांपा-कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा- जनता को अब सब कुछ पता चल गया कि कौन किसके साथ है। अब मैं खुश हूं कि अगर कांग्रेस-राकांपा, शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है। कौन टक्कर दे रहा है और कौन किसके साथ है।
ओवैसी ने राज्य के मौजूदा हालात पर तंज कसते हुए कहा- पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी होगी। अभी तो निकाह ही नहीं हुआ। इस मामले में विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है। यह सब खेल हो रहा है।

हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ रहा देश
असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी आरोप लगाया कि मुस्लिमों को दूसरे दर्जे का नागरिक बनाने की कवायद चल रही है। देश हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ रहा है। सभी तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल इस पर चुप हैं। अयोध्या के फैसले ने कई उच्च और शक्तिशाली बातों को उजागर किया। मैंने जस्टिस जेएस वर्मा के हवाले से कहा कि इसमें गलत क्या है। अगर वह मेरे खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं तो उन्हें इसे करने दें।