ब्रेकिंग न्यूज़लाइफ स्टाइलशहर और राज्य

कर्नाटक: मां-बाप की मर्जी बिना शादी, दुल्हन के परिवारवालों ने बिछा दीं पांच लाशें!

सांकेतिक तस्वीर

बेंगलुरु: माता-पिता की मर्जी के खिलाफ मुनेश और मंजुला को शादी करना महंगा पड़ा। उन्हें डर था कि कहीं उनके साथ कुछ गलत न हो जाए। दोनों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। इस बात से नाराज दुल्हन के परिवारवालों ने दूल्हे की फैमिली के पांच सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी!पुलिस ने रविवार को बताया कि कर्नाटक के रायचूर जिले के सिंधनूर में शनिवार की रात को अपराध हुआ और पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मुनेश और मंजुला ने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ आठ महीने पहले भागकर शादी कर ली थी।
पुलिस ने बताया कि शनिवार को मुनेश मंजुला को अपने घर लेकर आया। लौटने के बारे में पता चलने पर मंजुला के रिश्तेदारों ने उसे और उसके पति को कथित तौर पर धमकी दी। भय की वजह से दंपती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि इससे क्षुब्ध मंजुला के परिवारवालों ने मुनेश के घर पर धावा बोल दिया और दंपती पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुनेश के माता-पिता, उसकी एक बहन और दो भाइयों की हमले में मौत हो गई। मुनेश की दो अन्य बहनें घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।