चुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

कांग्रेस प्रत्याशी गणेश यादव की पदयात्रा में उमड़ रहा है जनसैलाब…

मुंबई, सायन-कोलीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी गणेश यादव की पदयात्राओं में भारी जन-सैलाब उमड़ रहा है और उनकी स्थिति दिनों दिन मजबूत होती जा रही है।
श्री यादव ने बुधवार को सायन-कोलीवाड़ा के पंजाबी कालोनी, इंदिरा नगर सहित कई इलाकों में पदयात्रा की और मतदाताओं से सीधा संपर्क किया। उनकी पदयात्रा में जिस तरह से जनसैलाब उमड़ रहा है, उससे लगता है कि यहाँ की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है। कल पूरी पदयात्रा के दौरान ‘गणेश यादव आगे बढ़ो, हम तुम्हारे हैं’ का नारा गूंजता रहा। इस दौरान गणेश यादव ने मतदाताओं को आश्वासन दिया कि उनके प्यार व विश्वास को वे व्यर्थ नहीं जाने देंगे और खून की आखिरी बूँद तक वे सायन-कोलीवाड़ा के विकास के लिये प्रयास करते रहेंगे।

गणेश यादव ने कहा कि उन्हें क्षेत्र की सारी समस्याएं पता हैं और वे चुनाव जीतते ही झोपड़पट्टियों में पर्याप्त संख्या में शौचालयों का निर्माण, ड्रेनेज लाइनों का नवीनीकरण कराएँगे तथा पीएमसी बैंक के खाताधारकों का एक-एक पैसा दिलाने का काम करेंगे। पंजाबी कॉलोनी की जर्जर इमारतों का रीडेवलपमेंट करके यहाँ के लोगों को राहत दिलाना भी उनका प्रमुख लक्ष्य है। पदयात्रा के दौरान उनके साथ मनपा के विरोधी पक्ष नेता रवि राजा (स्थानिक नगरसेवक), नगरसेविका पुष्पाताई कोली, मुंबई अनसूचित जाती के अध्यक्ष कचरू यादव तथा कांग्रेस के तमाम सिपाही उन्हें जिताने के लिए जी-जान से जुट गए है, जिससे गणेश यादव की जीत निश्चित दिखाई दे रही है।