उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: पानी के टैंकर में जा घुसी कार, चार लोगों की मौत!

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें पेड़ों में पानी डाल रहे टैंकर से एक कार टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उनके पास मिले मोबाइल से नंबर निकालकर स्वजन को इसकी सूचना दी गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर-इटावा हाईवे पर केटीएल के पास अकबरपुर में हाईवे के पानी वाले टैंकर से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तिलक नगर औरैया के आढ़ती राजू पोरवाल (55), उनके बेटे मयंक पोरवाल (23), कार चालक अजहर अली (25) और गोविंद नगर दिबियापुर रोड के निझाई मुहाल औरैया के ज्वेलर्स अरविंद माधव पुरवार (59) की मौत हो गई। सभी को जिला अस्पताल लाया गया। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सीएमओ और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। हादसे के बाद हाईवे पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार सवारों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया और यातायात सुचारु कराया। हादसे के बाद टैंकर चालक टैंकर लेकर चालक फरार हो गया।

एसडीएम अकबरपुर वागीश शुक्ला ने बताया कि सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, बाकी दो लोगों को डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।