ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के फार्म हाउस के पास कार में लाश मिलने से मचा हड़कंप; जाँच में जुटी पुलिस

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के फॉर्म हाउस के पास ही मुंबई-गोवा हाइवे पर कार में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. पनवेल इलाके में लाल रंग की ऑडी कार में मिले शव की पहचान संजय कार्ले नाम के शख्स के तौर पर हुई है. इस शख्स की गोली मार कर हत्या की गई है. यह कार हाइवे के किनारे खड़ी हुई मिली है. कहीं और गोली मार कर इस शख्स के शव को कार में रखा गया या कार में ही गोली मारी गई, पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है.
शुरुआती जांच में पता चला है कि संबंधित व्यक्ति की हत्या गोली मार कर की गई है. मरने वाले के सीने और पेट में गोली मारी गई है. सीने में चार गोलियों के निशान मिले हैं. मृतक के बारे में जानकारी सामने आई है कि उसके खिलाफ पुणे में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. यह कार भी पुणे में रजिस्टर्ड है.
बताया जा रहा है कि कार दो दिनों से इसी तरह सड़क किनारे खड़ी हुई थी. गाड़ी लॉक होने की वजह से शव को बाहर निकालने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. इसके लिए विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई. इस तरह काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुंबई गोवा हाइवे के किनारे पनवेल के पास तारा नाम का गांव है. इस गांव के पास के हाइवे में पिछले दो दिनों से एक लाल ऑडी कार खड़ी हुई थी. कल यानी शुक्रवार को इसके अंदर एक शख्स का शव होने की पुलिस को सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो कार लॉक थी और अंदर एक शख्स का शव था. पुलिस ने कार के दरवाजे खोलने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया और कार का दरवाजा खुलवाया. कार की पिछली सीट से बरमद हुए शव की पहचान पुणे के एक गुंडे के तौर पर हुई, जिसका नाम संजय कार्ले है. उक्त कार का नंबर एम.एच 14 जीए 1585 है. यह गाड़ी पुणे जिले के तेजस प्रकाश सालवे के नाम से रजिस्टर्ड है. मृतक टीशर्ट और जीन्स पैंट पहना हुआ था. फ़िलहाल, पुलिस मामले की एक साथ कई एंगल से जांच कर रही है.