ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

बंद कमरे से मिला जीजा-साली का शव! पुलिस से पत्नी बोली- दोनों सो रहे हैं…जानिए- क्या है मामला?

कोलकाता: पश्च‍िम बंगाल के हावड़ा ज‍िले में पुलिस ने एक बहुमंजिला इमारत के बंद कमरे से 2 लोगों का शव बरामद किया है. रिश्ते में दोनों जीजा-साली हैं. मृतकों के नाम निशिथ रंजन मंडल (70) और अनिता घोष (60) हैं. पुलिस ने दोनों का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा.
स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार सुबह 10 बजे के करीब लोगों को इलाके में एक अजीब दुर्गन्ध का एहसास हुआ. खोजबीन करने पर पता चला कि ओलाबीबी तला पोस्ट ऑफिस के ऊपर तीसरी मंज‍िल के एक कमरे से दुर्गन्ध आ रही है. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोलकर अंदर देखा कि दोनों का शव बिस्तर पर पड़ा था. पूछताछ करने पर निशिथ की पत्नी ने कहा कि दोनों सो रहे हैं. हालांकि पुलिस ने उनकी बातों को दरकिनार करते हुए शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.
इस घटना से इलाके के लोग काफी अचंभित हैं. लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से उनके घर के लोगों को बाहर हम लोगों ने नहीं देखा है. इनका एक बेटा है जो मानसिक रूप से बीमार है. इस कारण से उन्हें चिकित्सा के लिए कहीं ले जाया गया है. यहां पर इस कमरे में 3 लोग रहते थे और जिसमें 2 लोगों के शव बरामद हुए हैं. इन सबके पास ही निशिथ रंजन मंडल की पत्नी बैठी हुई थी.