दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

कोलकाता: मैं एक नंबर का कोबरा हूं..’डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे’ अभिनेता से नेता बनते ही मिथुन ने भरी हुंकार

कोलकाता: अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया. कुर्ता, टोपी और सनग्लासेस पहने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने मंच पर बीजेपी का दामन थामा और मंच से पार्टी का झंडा भी लहराया. उन्होंने कहा कि यह सपना सच होने जैसा है. मैं दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के साथ स्टेज शेयर करूंगा. यह वाकई में सपना सच होने जैसा है. पीएम मोदी जब मंच पर पहुंचे तो मिथुन ने उनका स्वागत भी किया. मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड की रैली के मंच से कहा, मैं एक नंबर का कोबरा हूं…डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे.
मिथुन ने पीएम मोदी का इंतजार कर रही भीड़ के सामने जोश भर देने वाली सभी पंचलाइंस का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, मुझे बंगाली होने पर गर्व है. मुझे पता है कि आप मेरे डायलॉग को पंसद करते हैं. उन्होंने अपनी एक फिल्म के डायलॉग का भी जिक्र किया. मिथुन ने कहा, मेरा नया डायलॉग है. मैं जोल डोरा (पनिहल) सांप नहीं हूं. ‘मैं प्योर कोबरा हूं. मैं डसता हूं तो आप फोटोग्राफ यानी तस्वीर बन जाओगे’.
बता दें कि 70 वर्षीय अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस से पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती की बंगाल में काफी फैन फॉलोइंग है. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता ने कहा कि उन्हें बंगाली होने पर गर्व है. पिछले महीने आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने और आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद का चेहरा होने के कयास शुरू हो गए थे. वह मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किए जाएंगे या नहीं यह तो फिलहाल बताना मुश्किल है. हालांकि, बंगाल में वह बीजेपी के चुनावी अभियान में जरूर महत्वपूर्ण साबित होंगे.