मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइल

क्रूज पर पोज दे रही थीं शिल्पा शेट्टी, तभी उड़ गई ड्रेस…

मुंबई/यूरोप, शिल्‍पा शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं। अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाली शिल्‍पा भले ही ट्रिप पर हो पर लेकिन वे एक्‍सरसाइज और डाइट का पूरा ध्‍यान रखती हैं। शिल्‍पा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहद रिलैक्‍स और मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्‍पा क्रूज का मजा लेती नज़र आ रही हैं।
वीडियो में शिल्‍पा शेट्टी क्रूज पर हवा का आनंद ले रही हैं और पोज दे रही हैं। तभी उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगती है और शिल्‍पा तुरंत अपनी ड्रेस को संभाल लेती हैं। अभिनेत्री ने इस वीडियो के साथ शानदार कैप्‍शन भी दिया है।
शिल्‍पा ने लिखा,’ ये मेरा मर्लिन मुनरो मूमेंट है। इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखें, तब आपको पता चलेगा मैंने ऐसा क्‍यों कहा।’ बता दें कि शिल्‍पा ने हाल ही में ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ की शूटिंग खत्‍म की है। जिसके बाद वे अपने परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करने के‍ लिए यूरोप पहुंची हैं।
शिल्‍पा ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा किस कर रहे हैं। बता दें कि शिल्पा लंबे समय बाद फिर से बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही हैं।