ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

गांधीजी पर व्याख्यान व मुफ्त अनाज वितरण कार्यक्रम सम्पन्न

मुंबई: माटुंगा स्थित ‘सेवा मंडल एजुकेशन सोसायटी’ संचालित डॉ बी एम एन कॉलेज में शनिवार को श्री मोहनलाल पाठक लेक्चर सीरीज के अंतर्गत महात्मा गांधीजी के सिद्धांत और नैतिक मूल्यों विषय पर गांधियन डॉ अश्विन जाला के व्याख्यान का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि गांधी जी ने न सिर्फ देश के लिए आजादी की लड़ाई लड़ी, बल्कि समाज सुधार के कार्य भी किए।

इस अवसर पर जैमिनी थानावाला, अमृत मालती मेडिकल फाउंडेशन और सायन क्लब की ओर से 300 छात्राओं को 5 किलो चावल के साथ 2 किलो दाल का वितरण किया गया। साथ ही डॉ भावना प्रेमचंद और लायंस क्लब सायन के द्वारा एक लाख रुपए का डोनेशन छात्राओं की फीस के लिए दिया गया।

इस मौके पर पर प्रेसीडेंट डॉ भरत पाठक ने मुख्य अतिथि सेकेंड वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन फिरोज कातर्ज, लायन कृष्णा संपत, मैनेजमेंट मेंबर्स, लायन मेंबर्स, प्रिंसिपल का स्वागत किया। प्रिंसिपल अर्चना पतकी ने इस सहयोग के लिए लायंस क्लब मेंबर्स की सराहना की। मैनेजमेंट के प्रवीण शाह, वसंत खेतानी, अतुल संघवी डॉ शिल्पा चरणकर उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन लायन भावेश गाला ने तथा लायन चेतना झवेरी ने आभार व्यक्त किया।