दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

गृहमंत्री अमित शाह एम्स में भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ, 8 दिन पहले आई थी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

नयी दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को देर रात दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। शाह को एम्स के ओल्ड प्राइवेट वॉर्ड में रखा गया, जहां एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। एम्स के डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक शाह को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। शरीर में दर्द और थकान महसूस कर रहे हैं।
एम्स के मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उनकी कोरोना जांच भी की गई, जो कि निगटेवि आई। मंगलवार सुबह डॉक्टरों ने बताया की शाह अभी ठीक हैं और एम्स से ही अपने पूरे विभाग की देखरेख कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में अमित शाह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके बीते शुक्रवार को इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं’।