ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर तैनात 6 सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित, पवार की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार के मुंबई स्थित आवास ‘सिल्वर ओक’ में तैनात 6 सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद पवार की भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में कोरोना संक्रमण के लिए जांच की गई लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पवार इन सुरक्षाकर्मियों में से किसी के साथ सीधे संपर्क में नहीं आए हैं लेकिन एहतियातन चार दिन के लिए उन्होंने खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। इस दौरान वे किसी से संपर्क नहीं करेंगे।
स्वास्थमंत्री राजेश टोपे ने मीडिया से बातचीत में जानकारी दी कि पवार का रैपिड डिटेक्शन टेस्ट कराया गया है। ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराए गए इस टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है। उन्होंने कहा कि पवार के मुंबई स्थित आवास पर सुरक्षा में तैनात छह कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी जरूरी जरूरी कम उठाए गए। उनसे अगले कुछ दिनों तक दौरों पर ना जाने का अनुरोध किया गया है। पवार ने डॉक्टरों की सलाह मानते हुए अगले चार दिनों तक किसी से न मिलने का फैसला किया है।

एनसीपी प्रमुख पूरी तरह स्वस्थ हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। शरद पवार लगातार सरकार में शामिल बड़े नेताओं और मंत्रियों से मुलाकात करते रहते हैं इसलिए उसकी सुरक्षा में तैनात लोगों के कोरोना संक्रिमति होने की जानकारी सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था। एक मंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद पवार के बंगले पर तैनात कर्मचारियों की जांच की गईं थी जिसके बाद उनके कोरोना संक्रमित होने का खुलासा हुआ।