ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

…जब बीएमसी इंजीनियर ने प्रेम संबंध रखने से मना किया तो महिला बैंक अधिकारी ने दी जान से मारने की सुपारी!

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक प्रतिष्ठित बैंक की सहायक प्रबंधक को गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी का कारण सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस महिला सहायक प्रबंधक का मुंबई महानगरपालिका (BMC) में काम करने वाले एक सब इंजीनियर के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन जब इंजीनियर ने उससे प्रेम संबंध रखने से इनकार कर दिया तो महिला सहायक प्रबंधक को यह बात रास नहीं आई और उसने अपने कथित प्रेमी को जान से मारने की सुपारी दे डाली.
महिला मुंबई के एक प्रतिष्ठित बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत है, जबकि जिसको इसने मारने का प्लान बनाया था वह बीएमसी में सब-इंजीनियर के पद पर कार्यरत है. इतना ही नहीं, जिस कॉन्ट्रैक्ट किलर ने उसे मारने का बीड़ा उठाया, वह बीएससी केमिस्ट्री का स्टूडेंट है. महिला सहायक प्रबंधक और बीएमसी इंजीनियर के बीच प्रेम संबंध थे. इंजीनियर ने महिला से प्रेम संबंध रखने से इनकार कर दिया तो सहायक महिला प्रबंधक ने गुस्से में उसे मारने का फैसला किया.
ओडिशा के रहने वाले बीएससी स्टूडेंट विजय प्रधान ने इस सब-इंजीनियर को मारने के लिए एक लाख रुपये की सुपारी ली और ट्रेन से मुंबई आया. रविवार को आरोपी सहायक प्रबंधक और हत्यारे को मिलने और आगे की योजना बनाने के लिए मौके पर पहुंचे थे. लेकिन पुलिस ने दोनों को मौका रहते ही गिरफ्तार कर लिया और सब-इंजीनियर की जान बचाई.
मुंबई पुलिस के एसीपी भीमराव इंदलकर ने बताया कि पुलिस को अपने सूत्रों से जैसे ही इस प्लानिंग की जानकारी मिली, बिना समय गवाएं मौके पर पहुंचे और प्लान को अंजाम देने से पहले ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा की गई तत्काल कार्रवाई से सब-इंजीनियर की जान तो बच गई, लेकिन अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि महिला को सुपारी किलर का नंबर किसने दिया और बंदूक और गोलियां कहां से ली गईं.