दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

…जब सरकारी दफ्तर में महिला ने मास्क पहनने को कहा, शख्स ने ज़मीन पर पटक लात घूंसों से पीटा!

महिला को पीटता शख्स…सीसीटीवी कैमरे में कैद

नयी दिल्ली: पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है. मास्क पहनना कोरोना से बचने के सबसे अहम उपाय में शामिल है. इसके बाद भी लोग इसे अनदेखा कर बीमारी को दावत देने से बाज नहीं आ रहे हैं.
आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पर्यटन विभाग में महिला ने अपने साथ काम करने वाले शख्स से मास्क पहनने को कहा तो कहर टूट पड़ा. इसे लेकर हुई कहासुनी के बीच शख्स ने महिला को कुर्सी से खींच कर नीचे गिरा लिया और उस पर लात घूंसों की बरसात कर दी. दफ्तर में कई और लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन शख्स ने काफी देर तक महिला को पीटना जारी रखा.

बताया जा रहा है कि पर्यटन विभाग के तहत आने वाले एक होटल के कर्मचारी ने मास्क नहीं पहना हुआ था. दफ्तर में काम करने वाली साथी महिला ने उसे मास्क पहनने को कहा. इसे लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद शख्स ने महिला को खींचकर नीचे गिराते हुए पीटना शुरू कर दिया. कई लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े लेकिन शख्स ने और लोगों को भी धक्का देकर गिरा दिया.

ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में शख्स द्वारा महिला को बेरहमी से पीटा जा रहा है, ये साफ़ देखा जा सकता है. नेल्लोर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने बताया कि महिला की पहले से शख्स से कुछ अनबन चल रही थी. आज जब महिला ने शख्स से मास्क पहनने को बोल दिया, तो शख्स भड़क गया. और घटना को अंजाम दिया. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.