उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

जूलरी शॉप पर हाथ सैनेटाइज कर बदमाशों ने की 35 लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात!

अलीगढ़: कोरोना वायरस के बीच सरकार ने गाइडलाइन जारी की है। मास्क लगाइए, सैनेटाइजर साथ रखिए। कोई भी काम करने से पहले हाथों को अच्छे से साफ कीजिए। ऐसे में अलीगढ़ में शुक्रवार दोपहर बदमाश बन्नादेवी क्षेत्र स्थित एक जूलरी की दुकान में पहुंचे। सामान्य वेशभूषा थी तो उनके इरादों का भी भला कैसे अंदाजा लगाया जा सकता था। दुकान में मौजूद एक शख्स ने बदमाशों को हाथ साफ करने के लिए सैनेटाइजर दिया। बदमाशों ने हाथ सैनेटाइज किए। फिर तीनों बदमाशों ने कट्टा निकाल लिया और तकरीबन 35 लाख रुपये की जूलरी और 50 हजार रुपये नकदी लूट ली। इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद आईजी समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की जल्द ही धरपकड़ करने की बात कह रही है।
अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र में सारसौल चौराहे के नजदीक सुंदर ज्वेलर्स नाम की एक दुकान है। दोपहर तकरीबन 1 बजे बाइक सवार बदमाश मौके पर पहुंचे। यहां, बदमाश दुकान में दाखिल हुए और तकरीबन 35 लाख रुपये के सोने के आभूषणों समेत 50 हजार रुपये नकद लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जिस वक्त लूट की वारदात हुई उस वक्त प्रतिष्ठान में सर्राफा व्यापारी का बेटा और कुछ सहयोगी मौजूद थे।
लूट की घटना की सूचना के बाद आनन-फानन पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा। अलीगढ़ एसएसपी, एसपी सिटी ने पूरे मामले की जानकारी ली। एसएसपी मुनिराज का कहना है, कट्टा दिखाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हमने एसपी क्राइम और एसपी सिटी के साथ टीम गठित की है। जल्द से जल्द इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।

सर्राफा व्यापारी के बेटे ने बताई पूरी घटना
बदमाशों ने जिस वक्त लूट की इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त सर्राफा व्यापारी का बेटा समेत अन्य कर्मचारी दुकान में मौजूद थे। सर्राफा व्यापारी के बेटे ने कहा, बदमाश आए और उन्होंने हाथ सैनेटाइज करके पिस्टल निकाल ली। फिर वे काउंटर के पास आकर सामान बैग में भरने लगे। जब वे जाने लगे तो हम पीछे से भागे। पापा को इस घटना का शक हो गया था। पापा दुकान के बाहर खड़े थे। वह तुरंत मकान की छत में जाकर शोर मचाने लगे कि लूट हो गई। जबतक कोई मामले को समझ पाता तबतक लुटेरे मौके से फरार हो गए। वहीं, दुकान में मौजूद लोगों ने प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि प्रशासनिक सख्ती के बावजूद इस तरह की वारदात हो रही है।