ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में घर के बाहर जूते-चप्पल रखने पर पड़ोसी की हत्या; पत्नी गिरफ्तार, पति फरार

ठाणे: ठाणे शहर से एक अजीब घटना सामने आई है. यहां महज बदले की भावना से एक जोड़े ने अपने ही पड़ोसी की हत्या कर दी. हैरानी की बात तो यह है कि हत्या की वजह बेहद मामूली है. दरअसल, आरोपी दंपत्ति ने 54 वर्षीय पड़ोसी की कथित तौर पर घर के बाहर जूते-चप्पल रखने पर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने यहां रविवार को यह जानकारी दी.
एक पुलिस अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि मारपीट और क्रूर हमले के साथ यह घटना मीरा रोड में शनिवार शाम को हुई और इसके बाद कई दिनों तक गरमागरम बहस हुई. अल्पसंख्यक बहुल नयानगर इलाके में रहने वाले पीड़ित अफसर खत्री ने शनिवार देर रात दम तोड़ दिया. शिकायत के बाद पुलिस इमारत में पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति अपराध स्थल से भागने में सफल रहा.

दरवाजे के पास चप्पल रखने पर अक्सर होती थी लड़ाई
अधिकारी ने कहा कि नयानगर पुलिस ने दंपत्ति के खिलाफ हत्या और मारपीट का मामला दर्ज किया है, महिला के पति का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, आरोपी दंपत्ति और पीड़ित अक्सर एक-दूसरे के घरों के दरवाजे के पास चप्पल रखने का आरोप लगाते हुए लड़ते-झगड़ते थे. इसी मुद्दे को लेकर शनिवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ और मामला हाथापाई तक जा पहुंचा. इसके बाद आरोपी ने गुस्से में पड़ोसी अफसर खत्री को जमकर पीट दिया. जिससे खत्री काफी जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसे बचाया न जा सका और उसकी मौत हो गई. थाना निरीक्षक जिलानी सैयद ने घटना के बारे में जानकारी दी कि अफसर खत्री को झगड़े गंभीर चोटें आई थी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. फिलहाल, आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं पति घटनास्थल से फरार है.