ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

डोंबिवली में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत!

ठाणे: डोंबिवली में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में, पति-पत्नी के बीच झगड़े में हस्तक्षेप करने की कोशिश करने पर दो लोगों की मौत हो गई। मानपाड़ा पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग हत्या के मामले दर्ज किए हैं। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, पहली घटना में डोंबिवली पूर्व के सोनारपाड़ा इलाके में रहने वाले संदीप मेंगने और उनकी पत्नी संगीता मेंगने के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहस होती रहती थी। रविवार दोपहर को दोनों के बीच बहस हुई। दंपति के बीच बहस के दौरान घर में मौजूद संदीप के भाई सागर ने बीच-बचाव करने और विवाद को रोकने की कोशिश की, लेकिन गुस्साई संगीता ने सागर पर चाकू से वार कर दिया। सागर घायल हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी बीच संगीता ने भी अपने हाथ की नसें काट लीं। हत्या के मामले को लेकर संगीता के खिलाफ मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। संगीता का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस ने बताया कि दूसरी घटना डोंबिवली पूर्व के उसारघर इलाके में एक निर्माण स्थल पर हुई। ताहियाद अली और सुफिया अली, जो कि पति-पत्नी हैं, एक निर्माण स्थल पर काम करते हैं। इन दोनों में लगातार बहस हो रहा था। रविवार रात करीब आठ बजे तहियाद और सूफिया में फिर से विवाद हो गया। उसी समय पड़ोसी जौहर अली मामला सुलझाने आ गया। गुस्से में ताहियाद ने जौहर को लकड़ी के डंडे से पीटा, डंडा जौहर के सिर पर लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ताहियाद के खिलाफ मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
मानपाड़ा डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील कुराडे ने कहा, आश्चर्यजनक रूप से दोनों मामलों में, मृतक जोड़ों के बीच लड़ाई को सुलझाने के लिए गए थे लेकिन आरोपियों ने उन पर पलटवार किया और उनकी हत्या कर दी। हमने मामला दर्ज कर लिया है और दूसरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मामले में आगे की जांच चल रही है।