ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से पांचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को किया गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना से जुड़े ताजा घटनाक्रम में मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांचवें संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद चौधरी नाम के इस व्यक्ति को शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता की मदद करने के आरोप में राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है।
मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि चौधरी ने हमलावरों के लिए वित्तीय सहायता और टोही की सुविधा प्रदान की थी। चौधरी की गिरफ्तारी मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना की चल रही जांच के बीच हुई है। यह गिरफ्तारी सलमान खान के घर पर हुए हमले से जुड़े व्यक्तियों के जटिल जाल में एक और परत जोड़ती है।
मुंबई पुलिस ने गोलीबारी की घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लगाया है। इसके अलावा, मामले के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।