दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली के दयालपुर इलाके में भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, एक की मौत! आठ लोग घायल

नयी दिल्ली: दिल्ली के दयालपुर इलाके में रविवार तड़के सुबह दो मंजिला मकान भरभराकर गिर गया। हादसे के वक्त मकान में सो रहे 8 लोग घायल हो गए, सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल की टीमें मौके पर पहुंच गई। घायलों को मलबे से निकाल कर इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर सुलेमान, इनकी पत्नी, चार बेटियों व दो बेटों का इलाज चल रहा है। इन सबको हाथ, सिर व कमर व शरीर के बाकी हिस्सों पर गंभीर चोट आई है। सुफियान नाम के घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मकान मालिक के बेटे मुजीब को हिरासत में ले लिया है।

किराये पर रह रहा था परिवार
पुलिस से मिली अनुसार, मुस्तफाबाद के बाबू नगर चने वाली गली में आज सुबह करीब 5 बजे एक घर गिर गया। हादसे में एक की मौत हो गई है। मौके पर कुल 3 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। सुलेमान परिवार के साथ बाबू नगर में पिछले तीन वर्षों से दो मंजिला मकान में किराये पर रहते थे। उनका कबाड़ का धंधा है। परिवार में कुल आठ सदस्य हैं। शनिवार रात सुलेमान खाना खाने के बाद घर में परिवार के साथ सो रहे थे। रविवार सुबह चार बजे के आसपास अचानक से मकान भरभराकर गिर गया।
मकान गिरने पर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस को जांच में पता चला है कि मकान की हालत जर्जर थी, उसके बाद भी मकान मालिक ने उसमें किरायेदार रखे हुए थे।