ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनशहर और राज्य

नहीं रहे ‘भाभीजी घर पर हैं’ के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए हुआ निधन!

मुंबई: पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के फेम एक्टर दीपेश भान का मुंबई में निधन हो गया है। वह इस सीरियल में लंबे समय से ‘मलखान’ का किरदार निभा रहे थे।
41 वर्षीय दीपेश भान का निधन क्रिकेट खेलते समय अचानक गिर जाने के बाद हुआ। मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर मलखान के फैंस के बीच शोक की लहर है। टीवी जगत के कलाकार भी इस हादसे सदमे में हैं।
एक्टर के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। दीपेश अपने पीछे पत्नी और एक बच्चे को छोड़ गए हैं।

दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।
असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत के साथ-साथ एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश भान के निधन की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने दीपेश के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए बताया कि हां अब वह नहीं रहे हैं। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। बता दें कि शो में दीपेश और माथुर दो दोस्त की भूमिका में थे और दोनों की काफी ज्यादा पटती भी थी।

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के एक्टर बाएं से दाएं, टीका, हप्पू सिंह, मलखान (दीपेश), सक्सेना और टिल्लू.

बताया गया कि शुक्रवार देर रात उन्होंने अपने ‘शो’ की शूटिंग भी की थी। दीपेश फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे और शनिवार सुबह वो जिम से आने के बाद क्रिकेट खेलने गए थे और क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, उनकी नाक से खून बह रहा था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
अभिनेत्री कविता कौशिक ने दीपेश भान के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है- जिसमें उन्होंने लिखा है…41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं। एफआईआर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार और एक फिट व्यक्ति था, जिसने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कभी भी शराब नहीं पी और ना ही धूम्रपान किया था। एक पत्नी और एक साल के बच्चे, माता-पिता और हम सभी को छोड़ दिया।

को-स्टार शुभांगी ने बताया निधन का कारण
शुभांगी ने मीडिया को बताया कि ‘मैं भी दीपेश वाली बिल्डिंग में ही रहती हूं और फिलहाल मैं उनके घर पर हूं। पहले हमें बताया गया था कि उनकी मौत हार्ट फेल होने के कारण हुई है, लेकिन अभी इन्फॉर्मेशन आई है कि दीपेश की मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुई है। वो सुबह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे और ग्राउंड पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे।

कई शोज का हिस्सा रहे दीपेश
दीपेश टीवी की दुनिया से लंबे समय से जुड़े हुए थे। ‘भाभी जी घर पर हैं’ से पहले वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने आमिर खान के साथ भी काम किया है। वह आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए थे और उन्होंने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में काम किया था।