ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

आदित्य ठाकरे का बागी नेताओं को खास संदेश, बोले- जो आना चाहे…आ सकता है!

मुंबई: महाराष्‍ट्र की सियासत में पिछले महीने से जारी उठापटक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। राज्‍य को नया सीएम और डिप्टी सीएम भी मिल गया है…लेकिन घमासान अभी भी जारी है।
महाराष्ट्र में अपनी सत्ता गंवा चुका ठाकरे परिवार की तरफ से आदित्य ने ये आह्वान किया है कि जो बागी नेता वापस आना चाहता है आ सकता है, उसका स्वागत है! उन्होंने कहा, ‘असली शिवसेना’ पर लड़ाई जारी है। जो लोग हमारे साथ विश्वासघात कर रहे हैं, मैंने उनसे कहा है कि अगर आप वापस आना चाहते हैं, तो दरवाजा हमेशा खुला है।
बता दे कि राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने करीबन एक महीने पहले शिवसेना से बागी रवैया अपनाते हुए पार्टी के विधायकों के साथ गुट बनाकर और भाजपा के समर्थन से महाराष्ट्र में अपनी सरकार बनाई है। आदित्य ने इस सरकार को ‘अवैध और असंवैधानिक’ बताया है।
दरअसल, आदित्य का ठाकरे बयान ऐसे समय पर आया है, जब शिंदे सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना पर दावेदारी के लिए याचिका दायर कर चुके है। इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल’ होने पर सभी पार्टी पदों से हटा चुके हैं।
‘शिवसंवाद’ यात्रा पर निकले आदित्य ठाकरे से जब बागी नेताओं के साथ संपर्क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लोगों के संपर्क में हैं ना कि बागी नेताओं के। हालांकि, मुख्य पार्टी के बाद अब आदित्य के नेतृत्व में भी सेंध लगती हुई नजर आ रही है। हाल ही में उनकी अगुवाई में काम करने वाली शिवसेना की युवा विंग में नेता मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थन में खुलकर सामने आ गए। इससे पहले मुंबई मेट्रोपोलिटन एरिया की महानगरपालिकाओं से बड़ी संख्या में नगरसेवकों ने एकनाथ शिंदे को समर्थन देने का ऐलान किया था वहीं युवा सेना के सचिव और ठाणे महानगरपालिका से पार्षद पुर्वेश सरनाइक पहले ही शिंदे खेमे में शामिल हो चुके हैं।