नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

नागपुर: दीवार को तोडते हुए नाले में जा गिरी कार, बाल-बाल बचा कपल!

नागपुर: नरेंद्रनगर के पास यू-टर्न लेते समय एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। कार में सवार एक दंपति बाल-बाल बच गए। उन्हें मामूली सी चोट लगी। घटना शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे हुई। बेलतरोडी पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार श्रीनगर नागपुर निवासी भारत रविंद्र रेड्डी (30) रेलवे कर्मचारी हैं। वह पत्नी के साथ अपने चाचा के घर रविनगर में भोजन करने गए थे। चाचा के घर से भोजन करने के बाद भारत और उनकी पत्नी अपनी कार क्रमांक एम एच 31 ई के-5297 से घर श्रीनगर लौट रहे थे।
नरेंद्र नगर पुलिया के पास यू टर्न के बाद कार की गति तेज होने के कारण ड्राइवर का कार पर से नियंत्रण छूट गया और कार सीधा नाले में जा गिरी। रात करीब 2 बजे यह हादसा हुआ था। कार नाले की सुरक्षा दीवार से टकराने के बाद नाले में गिरी, जिससे सुरक्षा दीवार टूटने पर जोर की आवाज सुनाई दी। आस- पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। हालांकि सौभाग्य से कार में सवार भारत रेड्डी और उनकी पत्नी को मामूली चोटें आई हैं। रेड्डी दंपति को नाले में गिरी कार से बाहर निकाला गया। इस हादसे में उनकी कार के परखच्चे उड गए। शनिवार की सुबह क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को नाले से बाहर निकाला गया। बेलतरोडी के थानेदार विजय आकोत ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। कार में सवार रेड्डी दंपति बाल-बाल बच गए।

घटनास्थल को लेकर तीन थानों की पुलिस उलझी
सूत्रों के अनुसार कार नाले में गिरने के बाद घटनास्थल को लेकर अजनी, बेलतरोडी और धंतोली थाने की पुलिस उलझ गई थी। यही पता नहीं चल पा रहा था कि घटनास्थल इन तीनों थानाें में से किसके क्षेत्र में आ रहा है। अंत में बेलतरोडी थाना में घटनास्थल होने का रिकार्ड थाने के रजिस्ट्रर में दर्ज किया गया।