दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

नारायण राणे बोले- जेल कैसा होता है अपने करीबी संजय राउत से पूछें उद्धव ठाकरे!

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मंगलवार को उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे सिर्फ आरोप लगाना जानते हैं. उन्होंने ढाई साल में क्या काम किए वे इसका जवाब नहीं दे रहे हैं? राणे ने कहा कि उद्धव अब कभी भी सीएम नहीं बन पाएंगे.
केंद्रीय मंत्री राणे ने कहा कि जेल कैसा होता है उद्धव ठाकरे ये अपने करीबी संजय राउत से पूछें. कैसे जेल से आने के बाद उनका हाव-भाव बदल गया, चेहरा बदल गया. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ‘पनौती’ हैं, जैसे ही वह सत्ता में आए कोरोना वायरस आ गया.

सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर केंद्रीय मंत्री राणे ने कहा कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी, उन्होंने आत्महत्या नहीं की और जरूरत पड़ने पर मैं सीबीआई को इसका सबूत भी दूंगा.

कर्नाटक को कोई गांव नहीं देंगे
महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर उद्धव ठाकरे की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह अब जाकर इस विवाद पर बोल रहे हैं. शरद पवार चार बार इस राज्य के मुख्यमंत्री थे. उन्होंने कहा था कि हम कोई भी गांव कर्नाटक को नहीं देंगे. बीजेपी ने भी यह तय किया है कि हम कर्नाटक को कोई भी गांव नहीं देंगे.

राणे ने उद्धव ठाकरे पर हिंदुत्व के साथ ‘गद्दारी’ करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जब महाराष्ट्र आकर वीर सावरकर पर बयान दिया तभी ये लोग कुछ क्यों नहीं बोले.
बता दें कि उद्धव ठाकरे ने दो दिन पहले बुलढाणा में किसान संवाद सभा में हिस्सा लिया था. इस बैठक में उन्होंने शिंदे गुट और बीजेपी की जमकर आलोचना की थी. राणे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ठाकरे की आलोचनाओं का जवाब दिया है.