मनोरंजनमुंबई शहर

नीतू कपूर ने जन्मदिन पर करीना-सैफ अली खान समेत कपूर फैमिली के साथ किया ‘बर्थडे लंच’, रणबीर-आलिया ने मां को भेजा ख़ास गिफ्ट

मुंबई: नीतू कपूर का जन्मदिन इस साल यादगार रहा. नीतू ने शनिवार को अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया. नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और रिद्धिमा और नीतू ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं. इनमें नीतू को बेहद खुश होते हुए देखा गया. वहीं, नीतू ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर अली खान, करिश्मा कपूर और कपूर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक टेस्टी लंच को एन्जॉय किया.
नीतू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ उस रेस्तरां के बाहर पोज देती हुई दिखाई दे रही थी, जिसमें उन्होंने लंच किया था. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘फैमिली के साथ बर्थडे लंच’. उन्होंने अपने कैप्शन में आखों में प्यार और दिल वाले इमोजी भी शामिल किए.
वहीँ करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंच के दौरान की तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उन्होंने फैमिली संग चाइनीज फूड को एन्जॉय किया था. बेबो ने सैफ, नीतू और रीमा जैन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा-‘जन्मदिन पर चाइनीज लंच जरूरी है’. तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नहीं दिख रहे थे. हालांकि, इस कपल ने उन्हें एक प्यारा सा सरप्राइज भेजा.

रणबीर-आलिया ने दिया खास तोहफा
नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से मिले खूबसूरत गिफ्ट की झलक दिखाते हुए दोनों का आभार जताया. रणबीर और आलिया ने नीतू को सफेद गुलाब के गुलदस्ते भेजे थे. नीतू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘धन्यवाद, आलिया, रण’. फूल एक कार्ड के साथ आए, जिसमें लिखा था, ‘जन्मदिन मुबारक हो मां, आपको बहुत प्यार’.