उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पीड़ित परिवार की हर शिकायत का निस्तारण होगा, निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा: अवनीश अवस्थी

हाथरस: उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग के मुखिया हितेश चंद्र अवस्थी के साथ ही अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने शनिवार को दिन में करीब दो बजे हाथरस में कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद मृत युवती के परिवार के लोगों से भेंट की। दो दिन तक पुलिस के पहरे में रहे परिवार के लोगों को शासन के दोनों शीर्ष अधिकारियों ने न्याय का पूरा भरोसा दिया है।
पीड़ित परिवार से मिलने के बाद डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी तथा अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने हाथरस पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में मीडिया से वार्ता में बताया कि हमने परिवार के साथ वार्ता में उनकी हर शिकायत का संज्ञान लिया है। हमने उन्हें आश्वस्त किया है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। इस केस से संबंधित उनकी हर शिकायत का निस्तारण होगा। डीजीपी एससी अवस्थी ने उनको नोट भी किया है। इसका निर्देश एसआईटी को भी दिया गया है।
अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि कल शाम को एसआईटी की प्रारंभिक रिपोर्ट मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एसपी व सीओ के साथ पांच लोगों को निलंबित किया गया है। अब एसआईटी की अगली रिपोर्ट पर भी सख्त कार्रवाई होगी। इस केस में जो भी दोषी होगा, वह बख्शा नहीं जाएगा। एसआईटी भी पीड़ित परिवार की हर बात को गंभीरता से सुनेगी, ऐसा उनको निर्देश है।