पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: वाकड इलाके के पांच सितारा होटलों से पकड़ी गईं भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल

पुणे: पिंपरी-चिंचवड पुलिस ने पुणे के वाकड इलाके में पांच सितारा होटलों से संचालित एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसमें एक भोजपुरी अभिनेत्री और एक मॉडल को कथित तौर पर देह व्यापार में फंसाया गया था. इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.
वकाड पुलिस थाने के जांच अधिकारी देवेन चव्हाण ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पिंपरी-चिंचवड पुलिस की अपराध शाखा ने एक पांच सितारा होटल के बाहर जाल बिछाया, जहां भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल को कथित तौर पर उन ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिए मजबूर किया गया, जिन्होंने अधिक रकम का भुगतान किया था.
देवेन चव्हाण ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि तीन लोगों ने विभिन्न बहाने से भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल को बहला-फुसलाकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था. उचित सत्यापन के बाद अपराध शाखा के जासूसों ने एक डमी ग्राहक को नियुक्त किया, जिसने अपने एजेंट-हैंडलर से ऑनलाइन संपर्क किया, बाद में अभिनेत्री-मॉडल की तस्वीरें साझा कीं और यहां तक कि होटल के कमरे की बुकिंग भी की. बाद में डमी ग्राहक ने होटल में होने वाली घटना की पुष्टि की और क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार देर शाम वहां छापेमारी की. चव्हाण ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री और मॉडल को इनके चंगुल से बचाया है. जिनकी पहचान उजागर नहीं की गई है और रैकेट चलाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
गिरफ्तार किए गए प्रबीर पी. मजूमदार, दिनेश यादव और विराज यादव ने बड़ी रकम का वादा करके दो महिलाओं को वेश्यावृत्ति रैकेट में फंसाया था. चव्हाण के अनुसार, वाकड पुलिस अब रैकेट के जाल, ग्लैमर उद्योग से जुड़ीं अन्य महिलाओं की संलिप्तता और पिंपरी-चिंचवड़ और आसपास के अन्य हिस्सों में देह व्यापार चलाने वाले लोगों से पूछताछ करने में जुटी है.