उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पूर्व MLA के भतीजे ने होटल के कमरे में खुद को गोली से उड़ाया, सुसाइड नोट में सामने आई ये वजह…

लखनऊ: गोमतीनगर के विवेकखंड स्थित होटल त्रिमूर्ति में प्रवीण कुमार पांडेय (29) ने अवैध असलहे से खुद को गोली मार ली। उसका शव कमरा नंबर 206 में बिस्तर पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सुसाइड नोट मिला है। जिसमें महिला द्वारा परेशान करने की बात सामने आई है। मृतक मऊ से पूर्व विधायक रहे उमेश पांडेय का भतीजा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।
प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर धीरज कुमार के अनुसार, मऊ के मधुबन इलाके का रहने वाला प्रवीण कुमार पांडेय पेशे से जिम ट्रेनर था। वह दो दिन से विवेकखंड स्थित होटल त्रिमूर्ति के कमरा नंबर 206 में ठहरा था। रविवार दोपहर होटल के कर्मचारियों ने कमरे से गोली चलने की आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खुलवाया तो अंदर प्रवीण पांडेय का शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा मिला।
प्रभारी निरीक्षक धीरज कुमार के अनुसार, शव के पास एक अवैध असलहा पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। कमरे के अंदर पड़ताल की गई। जिसमें सुसाइड नोट लिखा मिला। मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई। जांच के लिए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

महिला की प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी
पुलिस के अनुसार, कमरे में सुसाइड नोट मिला है। जिसमें एक महिला द्वारा लगातार परेशान करने की बात सामने आई है। सुसाइड नोट में इसी महिला की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट को हैंड राइटिंग से मिलान के लिए भेज दिया है। वहीं प्रवीण की मौत की खबर सुनकर उसके परिजन भी पहुँच गए।पुलिस महिला के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।