महाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

फिल्मों और सीरियल में काम दिलाने के नाम पर धोखा: 14 साल की नाबालिग को बेचते हुए पकड़े गए 3 कास्टिंग डायरेक्टर्स, 3.5 लाख रुपए में किया था सौदा!

मुंबई: फिल्मों और सीरियल में काम दिलाने के बहाने स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में 3 कास्टिंग डायरेक्टर्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में एक 14 साल की नाबालिग लड़की को मुक्त कराया गया है। जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपियों ने पीड़िता को 3.5 लाख रुपए में बेचा था। घटना गुरुवार रात की है।
सोशल सर्विस ब्रांच के डीसीपी राजू भुजबल ने बताया कि मुखबिरों के जरिये उन्हें एक 14 साल की बच्ची को बेचने की सूचना मिली थी। इसके बाद नकली ग्राहक बनाकर इनके पास एक पुलिसकर्मी को भेजा गया और सौदा करते वक्त पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आशीष पटेल, विनोद अनेरिया और मो. शेख को गिरफ्तार किया गया है।

नाबालिग होने की वजह से लड़की के लिए मांगे 3.5 लाख रुपए!
सौदे के दौरान एक आरोपी ने कहा-वे 14 साल की लड़की वेश्यावृत्ति के लिए मुहैया कराएंगे और हर बार के लिए वे 3.5 लाख रुपये चार्ज करेंगे। आरोपी बार-बार यही कहते रहे कि क्योंकि लड़की चौदह साल की है और नाबालिग है, इसलिए हर बार उसके लिए 3.5 लाख रुपये की मांग होगी।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस
इस मीटिंग के बाद अंधेरी के एक होटल में पुलिस टीम ने जाल बिछाया। जहां पीड़ित लड़की के साथ आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर को बुलाया गया था। पुलिस अधिकारियों ने अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक रेस्तरां में ग्राहक के रूप में अपना एक आदमी भेजा। जैसे ही तीनों आरोपी (कास्टिंग निर्देशक) उस नाबालिग लड़की को लेकर वहां पहुंचे, पुलिस टीम ने फौरन तीनों को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को उनके चंगुल से छुड़ा लिया।