ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्‍म निर्माता अव‍िनाश दास पर लटक रही ग‍िरफ्तारी की तलवार, गुजरात से क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई रवाना

अहमदाबाद: फिल्‍म निर्माता अव‍िनाश दास की मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उन पर सोशल मीडिया पर व‍िवादित तस्‍वीरें पोस्‍ट के आरोप लगे हैं। गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच जल्‍द ही उन्हें ग‍िरफ्तार कर सकती है।
खबरों की मानें तो गुजरात के क्राइम ब्रांच की एक टीम महाराष्‍ट्र रवाना हो गई है। जानकारी के अनुसार, फिल्‍म निर्माता अविनाश दास के ख‍िलाफ अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था। अविनाश दास के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार झारखंड कैडर की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की गृहमंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप है। राष्ट्रध्वज के अपमान का मामला भी दर्ज है।
हालांकि, इस मामले में अविनाश ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। वहां राहत नहीं मिलने पर अविनाश ने गुजरात हाईकोर्ट का रुख किया था। गुजरात हाईकोर्ट से भी अविनाश दास को निराशा हाथ लगी। हाईकोर्ट में अविनाश दास की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम एक्‍शन में आ गई।
अविनाश दास के खिलाफ गुजरात के अहमदाबाद में 14 मई को मामला दर्ज हुआ था। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने अविनाश दास के खिलाफ आईपीसी की धारा 469 और आईटी एक्ट की धारा 67 के साथ ही राष्ट्रीय प्रतीकों के सम्मान से जुड़ी धारा के तहत मामला दर्ज किया था। अब इस मामले में अविनाश दास की कभी भी ग‍िरफ्तारी हो सकती है।