उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

बाल-बाल बचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश; बुलडोजर से टकराई कार

जालौन/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य शनिवार दोपहर सड़क हादसे का शिकार हो गए. घटना यूपी के जालौन जिले के आलमपुर बाईपास के पास हुई. यहां उनकी कार एक बुलडोजर (JCB) से टकरा गई. इस हादसे में योगेश को मामूली चोट आई है. उनके दाहिने हाथ में मामूली चोट आई है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. मौके पर उरई से बीजेपी विधायक गौरीशंकर वर्मा भी पहुंचे, उरई के PWD के गेस्ट हाउस में योगेश मौर्य को ठहराया गया। वहां उन्होंने विडियो कॉल कर घर वालों से बात की।

बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम के बेटे योगेश मौर्य की सफ़ेद फॉरच्यूनर कार एक बुलडोजर से टकरा गई. घटना की जानकारी मिलते ही कल्पी पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.
पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि काल्पी के पास एक दुर्घटना हुई. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, बस कार थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. एसपी ने पुष्टि की कि दुर्घटना के समय योगेश मौर्य कार में मौजूद थे. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें मामूली चोट ही आई है. यह घटना केशव प्रसाद मौर्य के शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के ठीक एक दिन बाद हुई है.

दूसरी बार डिप्टी सीएम बने केशव मौर्य
शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. उत्तर प्रदेश की सियासत में 37 साल बाद लगातार दूसरी बार सीएम बनने का उन्होंने रिकॉर्ड बनाया है. इसके अलावा केशव प्रसाद मौर्य भी दूसरी बार डिप्टी सीएम बने. शपथ लेने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी के लगातार दूसरे कार्यकाल के साथ, हम और अधिक प्रयास के साथ गरीबों के कल्याण पर काम करना जारी रखेंगे. हम अपने घोषणापत्र के रोडमैप के अनुसार काम करेंगे, जनसेवा करेंगे और 2024 के चुनावों में 75+ सीटों के साथ आगे बढ़ेंगे.
बता दें कि केशव मौर्य को बीजेपी ने कौशांबी की सिराथू सीट से मैदान में उतारा था, लेकिन सपा की पल्लवी पटेल ने उन्हें 7,337 वोटों से हरा दिया. केशव मौर्य के दो बेटे योगेश मौर्य और आशीष मौर्य हैं.