ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

बीजेपी विधायक का दावा- सोनू निगम को बीएमसी की धमकी, फ्री में ‘शो’ करो वर्ना करेंगे तोड़फोड़

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा के बजट सत्र के आख़री दिन बीजेपी विधायक अमित साटम ने मुंबई महानगरपालिका के आयुक्त इक़बाल सिंह चहल पर आरोप लगाया कि बीएमसी आयुक्त के भाई ने बॉलीवुड गायक सोनू निगम को धमकाया है. विधायक साटम ने आरोप लगाया कि सोनू निगम को मुफ़्त में एक शो करने को कहा गया था और अगर वो ऐसा नहीं करते तो उन्हें बीएमसी की नोटिस भेजने और घर तोड़ने की धमकी दी गई. साटम ने सदन में मांग की कि आयुक्त चहल पर सख्त से सख्त कर्रवाई हो.

भाजपा विधायक से सोनू निगम ने की शिकायत
भाजपा विधायक अमित साटम ने बताया कि गायक सोनू निगम, मेरी विधानसभा क्षेत्र में रहते हैं. उनकी एक शिकायत मुझे मिली है, जिसके अनुसार, मुंबई महानगरपालिका के आयुक्त इक़बाल सिंह चहल के भाई रजिंदर ने उन्हें धमकी दी. रजिंदर ने सोनू निगम से कहा था कि आप कुछ शो फ़्री में करिए, वरना आपका घर तोड़ने की नोटिस बीएमसी से आपको आएगी. उन्होंने बताया कि रजिंदर ने सोनू निगम से फ़ोन पर बात करते वक़्त बदतमीजी भी की.

बीएमसी आयुक्त ने दी सफाई, बोले- इस नाम का मेरा कोई भाई नहीं
वहीं इस बाबत बीएमसी आयुक्त इक़बाल सिंह चहल से पूछा गया तो उन्होंने आरोपों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि उनका कोई रजिंदर नाम का भाई है ही नहीं. उनके गांव में रजिंदर नाम का आदमी रहता है और अगर उसने ऐसा व्यवहार किया है तो उस पर करवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि रजिंदर मेरा भाई नहीं है.

बीएमसी आयुक्त चहल को आयकर विभाग का नोटिस
बता दें कि इकबाल सिंह चहल आयकर विभाग की नोटिस की वजह से भी सुर्ख़ियों में थे. आयकर विभाग जो पार्षद यशवंत जाधव के ख़िलाफ़ उनकी सम्पत्ति को लेकर छानबीन कर रही है. उन्होंने इक़बाल सिंह चहल को भी इसी मामले में एक नोटिस भेजा है. आयकर विभाग के नोटिस के अनुसार, चहल को स्टैंडिंग कमेटी के प्रपोज़ल और बुक्स ऑफ़ अकाउंट्स दिखाने की मांग की गई है.