दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

बिना किसी इंतजार के दिल से लोग चुनाव प्रचार में लग जाएं: जेपी नड्डा

मुंबई हवाई अड्डे पर जेपी नड्डा का स्वागत करते हुए CM देवेंद्र फडणवीस

मुंबई, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सहित विधायक व सांसदों को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में तनमन से लग जाने के निर्देश दिए हैं। अलग-अलग बैठकों में जेपी ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा के चुनाव में जीत हासिल की है, उसी तरह की जीत आगामी विधानसभा चुनाव में भी मिलनी चाहिए। तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी तरह की लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी।
शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, महाराष्ट्र बीजेपी प्रभारी सांसद सरोज पांडे, बीजेपी अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील, केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटील, वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे। नड्डा एयरपोर्ट से सीधे विलेपार्ले में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा स्थल पहुंचे। इसके बाद यहां उन्होंने शिवाजी की प्रतिमा का माल्यार्पण किया, फिर उन्होंने अपनी यात्रा की शुरुआत की।

लोकसभा में प्रदर्शन के लिए थपथपाई पीठ…
शाम को मुंबई बीजेपी प्रदेश कार्यालय में नड्डा ने पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद विधायकों व सांसदों से मुलाकात कर संबोधित किया। सूत्रों का कहना है कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत के लिए नड्डा ने पदाधिकारियों, विधायकों और सांसदों की पीठ थपथपाई। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सभी से कड़े तेवर दिखाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बिना किसी इंतजार के चुनाव प्रचार में लग जाएं। मोदी सरकार और फडणवीस सरकार के विकास काम को घर-घर पहुंचाएं। मतदाताओं को बताएं कि सरकार ने उनके लिए क्या-क्या विकास कार्य किया है। उम्मीदवार कौन होगा, इसकी उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। दिल से लोग चुनाव प्रचार में लग जाएं। माना जा रहा है कि नड्डा तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव का सार्वजनिक घोषणा करेंगे।