बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार के छपरा में युवक की पीट-पीटकर हत्या; शादी समारोह से लौट रहा था घर, इलाके में फैली सनसनी

छपरा: जिले के एकमा थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के पांडे छपरा के रहने वाले हरदेव पांडे के 32 वर्षीय पुत्र अमरेंद्र पांडे के रूप में हुई है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अमरेंद्र पांडे सोमवार की देर रात किसी शादी समारोह से घर वापस लौट रहा था. इस दौरान अज्ञात लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. अमरेंद्र अनाज के व्यवसाय के साथ-साथ बिजली मिस्त्री का भी काम करता था. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

परिजनों को पुलिस ने दी घटना की जानकारी
बताया जा रहा है कि सोमवार की संध्या शादी समारोह में शामिल होने के बाद अमरेंद्र अपने मामा नारद मुनि पांडेय उर्फ बलबल पांडेय के घर किसी के बुलाने पर चला गया. जहां देर रात्रि में उसके ममेरे भाई संजय कुमार पांडेय और अमरेन्द्र पांडेय के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी व हाथापाई हो गई.
इस अनहोनी घटना को देखकर अमरेन्द्र के मामा नारद मुनि पांडेय उर्फ बलबल पांडेय ने पुलिस को तत्काल फोन कर मामले की जानकारी दी. नारद मुनि पांडेय ने मामले को सुलझाने व शांत करने का प्रयास किया. बताया जाता है कि लाठी-डंडे से भांजे की हो रही पिटाई का विरोध करने पर नाराज संजय कुमार पांडेय, उसकी पत्नी व अजय पांडेय ने अपने पिता नारद मुनि पांडेय की भी पिटाई कर दी. घायल होने की जानकारी पुलिस ने अमरेंद्र के परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन आनन-फानन में अमरेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

जल्द होगा मामले का खुलासा
घटना के संबंध में एकमा थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भट्टटोली में एक युवक की पिटाई से मौत की बात सामने आई है. पुलिस घटना के संबंध में जांच कर रही और छानबीन में जुटी हुई है. जल्द ही घटना की वजह का खुलासा कर दिया जाएगा. घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने की बात कही है. थानाध्यक्ष वर्मा ने बताया कि इस मामले में प्रेम-प्रसंग की बात भी सामने आ रही है. आगे की जांच की जा रही है.