बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार के बेतिया में AC बस में नाबालिग से गैंगरेप, ड्राइवर सहित 2 गिरफ्तार

बेतिया: बिहार के बेतिया से दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप जैसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक एसी बस में नाबालिग बच्ची के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में दो आरोपी बस ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। वही पीड़िता की हालत गंभीर है, पुलिस की सुरक्षा में उसका इलाज चल रहा है।
दूसरी ओर पुलिस ने मामले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उस एसी बस को भी जब्त कर लिया है। जिसमें पीड़िता के साथ हैवानियत की गई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना बेतिया बस स्टैंड से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हुई। पीड़िता मंगलवार दोपहर मोतिहारी से बेतिया (चनपटिया) लौट रही थी। इसी दौरान बस के कंडक्टर ने उसे नशा देकर बेहोश कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि देर शाम बेतिया बस स्टैंड आने के बाद बस से सारे यात्री उतर गए। लेकिन बेहोश होने के कारण वो बस में सोयी रह गई। इसके बाद बस ड्राइवर गाड़ी लेकर स्टैंड से करीब 100 की दूरी पर सुनसान जगह ले गया। जहां सड़क किनारे बस में बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी की गई।

बताया जा रहा है कि जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बस में ही छोड़कर भाग निकले। देर शाम स्थानीय लोगों ने बस में बेहोश लड़की के होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। पीड़िता को पुलिस तुरंत अस्पताल ले आई।
बेतिया (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रात में छापेमारी कर आरोपी ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।