ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

अभिनेता सलमान खान ने मुंबई पुलिस से कहा- उनकी किसी से दुश्मनी नहीं!

मुंबई: अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में मुंबई पुलिस को दिए बयान में सलमान ने कहा है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है इसलिए धमकी के लिए किसी पर शक जताने की उनके पास कोई ठोस वजह नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे गैंगस्टर गोल्डी ब्रार को नहीं जानते, लेकिन साल 2018 में दी गई धमकी की वजह से लॉरेंस बिश्नोई को जानते हैं। उन्होंने पुलिस से कहा कि वे भी बिश्नोई के बारे में उतना ही जानते हैं जितना दूसरे लोग जानते हैं। मुंबई पुलिस ने सोमवार को सलमान उनके पिता सलीम खान और सुरक्षा रक्षकों के बयान दर्ज किए थे। सलमान से पुलिस ने पूछा कि हाल के दिनों में क्या उनका किसी से विवाद हुआ है और क्या उन्हें किसी ने फोनकॉल या संदेश के जरिए कोई धमकी दी है। इस पर सलमान खान ने कहा कि उनका पिछले कुछ दिनों में किसी से कोई विवाद नहीं हुआ है और उन्हें किसी तरह की धमकी नहीं मिली है।
पुलिस ने सलमान से पूछा कि क्या उन्हें धमकी वाले पत्र को लेकर किसी पर संदेह है तो अभिनेता ने जवाब दिया कि उन्हें यह धमकी भरा पत्र नहीं मिला। उनके पिता सलीम खान सुबह की सैर के बाद जिस बेंच पर बैठते हैं वहां अक्सर लोग संदेश लिखकर छोड़ जाते हैं। वहीं धमकी भरी चिठ्ठी मिली। लेकिन इसके लिए किसी पर संदेह की उनके पास कोई ठोस वजह नहीं है।

उस बेंच पर सलीम को अक्सर मिलते हैं पत्र
पुलिस के मुताबिक, सलीम खान जहां बैठते हैं वहां अक्सर फिल्मी दुनिया में काम करने के इच्छुक लोग मौका मांगने की चाहत में पत्र लिखकर छोड़ जाते हैं जिसे सलीम खान पढ़ते हैं। धमकी भरा पत्र भी वहीं रखा था जिसमें सलमान खान और सलीम खान को धमकी देते हुए लिखा गया था कि तुम्हारा ‘मूसेवाला’ जैसा हाल कर देंगे।

गृहमंत्री को दी गई मामले की जानकारी
सलमान खान मामले से जुड़ी जानकारी देने के लिए मंगलवार को मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटील ने राज्य के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील से मुलाकात की। पुलिस को शक है कि इस मामले में बिश्नोई गिरोह शामिल हो सकता है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि धमकी भरा पत्र भेजने से पहले सलमान के घर की रेकी की गई है।
वहीं, दिल्ली पुलिस की पूछताछ में तिहाड़ जेल में बंद बिश्नोई ने सलमान को धमकी भरी चिठ्ठी भेजने से इनकार किया है। उसका दावा है कि मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही उसने कहा कि उसे नहीं लगता कि कनाडा में बैठे गिरोह के सदस्य गोल्डी ब्रार की भी सलमान से कोई दुश्मनी है, इसलिए धमकी भरा पत्र भेजने के पीछे उसका भी हाथ नहीं होगा।
बता दें कि काले हिरण के शिकार मामले से नाराज बिश्नोई ने 2018 में सलमान की हत्या की धमकी दी थी। उसने राजस्थान के संपत नेहरा नाम के अपराधी को सलमान की हत्या की जिम्मेदारी सौंपी थी। नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी लेकिन वह बाद में वह एक मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ गया इसलिए वारदात को अंजाम नहीं दे पाया था।