ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

बीजेपी नेता आशीष शेलार का ऐलान-…तो RPI को दिया जाएगा डिप्टी मेयर का पद; संजय राउत की आलोचना

दोस्त और दोस्ती कैसी होनी चाहिए, इसका जीता जागता उदाहरण रामदास आठवले हैं: शेलार

मुंबई: मुंबई महानगरपालिका चुनाव ओबीसी आरक्षण और वार्ड गठन के मुद्दे पर अटका हुआ है और यह मामला अभी तक अदालत में लंबित है। सबकी निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकीं हैं। इस बीच, भाजपा के मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार ने घोषणा की है कि वह आने वाले मुंबई नगरपालिका चुनावों में जीत का दावा करते हुए पहले वर्ष के लिए डिप्टी मेयर का पद रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) आरपीआई को देंगे।
रविवार को मुंबई के सोमैया मैदान में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) मुंबई प्रदेश आयोजित भव्य मेलावा का आयोजन किया गया था। इस सभा में बीजेपी के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष आशीष शेलार और मुंबई उपनगर के पालकमंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा शामिल हुए।

इस मेलावा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शेलार ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने आदेश दिया कि उन्हें इस सभा में जाना चाहिए। इसलिए मैं कोंकण से इस सभा में आया हूँ। रामदास आठवले के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। दोस्त और दोस्ती कैसी होनी चाहिए, इसका जीता जागता उदाहरण रामदास आठवले हैं।
आशीष शेलार ने आगे कहा कि मैंने चारोली भी लिखी है। कितने आए और चले गए, मुंबई में सिर्फ रामदास की याद आई। साहेब की आलोचना करने वाले सब चले गए, केवल रामदास रह गए जो मुंबई में रह गए। मुंबई चुनाव के लिए कई लोगों ने किसी के सामने घुटने टेक दिए, उद्धव गुट के अहंकार के कारण पार्टी-सरकार की सांठगांठ हो गई, लेकिन रामदास जनसेवक के रूप में भाजपा के साथ रहे।

शेलार ने आगे कहा कि महापुरुषों का अपमान करने की परंपरा शुरू हो गई है। महाविकास अघाड़ी सरकार के नेताओं ने इसकी शुरुआत बगलबच्चों से की है। हर सुबह जब आप टीवी चालू करते हैं तो एक कार्टून शो शुरू हो जाता है। यह कार्टून शो भांडुप से शुरू होता है। लेकिन इस कार्टून में कोई दम नहीं है, भाजपा नेता ने बिना नाम लिए संजय राउत की आलोचना की।
वे छत्रपति के वंशज से सबूत मांगते हैं। उन्होंने भारतरत्न डॉक्टर बाबासाहेब अंबेडकर के जन्म स्थान पर सवाल उठाया? उद्धव ठाकरे की तवलखोर पार्टी जो स्वतंत्रता नायक सावरकर और बाबासाहेब का अपमान करती है। शेलार ने यह भी कहा कि हमें हाथ से हाथ मिलाकर वादा करना होगा, हम मुंबई को टक्केवारी मुक्त बनाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि वह 25 साल तक सत्ता में रहे। हम नरेंद्र मोदी, रामदास अठावले और देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में मुंबई नगर निगम में बीजेपी, आरपीआई और शिंदे की शिवसेना को लाना चाहते हैं। शेलार ने यह भी घोषणा की कि 5 साल सत्ता में आने पर आरपीआई को पहले साल डिप्टी मेयर का पद दिया जाएगा।

कार्यक्रम में मुंबई प्रदेश अध्यक्ष सिद्धार्थ कसारे, अविनाश माहतेकर, गौतमभाऊ सोनवणे समेत रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।