ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

बड़ी खबर: NCP में शामिल होंगे खडसे, राज्यपाल नामित सीट से पूर्व मंत्री को विधान परिषद में भेजेगी राकांपा?

मुंबई: भाजपा से नाराज चल रहे दिग्गज नेता तथा पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे का राकांपा में प्रवेश अब लगभग निश्चित हो गया है। राकांपा के वरिष्ठ नेता तथा प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति व ग्राहक संरक्षण मंत्री छगन भुजबल ने स्पष्ट संकेत दिए हैं।
बुधवार को मंत्रालय में छगन भुजबल ने कहा कि खडसे के राकांपा में शामिल होने के बारे में मेरी ओर से घोषणा किया जाना उचित नहीं होगा लेकिन ऐसा भी नहीं है कि खडसे राकांपा में शामिल नहीं होंगे। भुजबल के बयान से साफ है कि बीजेपी के कद्दावर नेता एकनाथ खडसे का अब राकांपा में प्रवेश तय हो गया है।
वहीं नंदूरबार के पूर्व विधायक तथा राकांपा नेता उदयसिंग पाडवी ने खडसे के राकांपा में प्रवेश होने का दावा किया है। पाडवी ने कहा कि मेरी खडसे से बीते सोमवार को मुलाकात हुई है। उन्होंने मुझे बताया है कि वह नवरात्रि के मौके पर 17 अक्टूबर को राकांपा में शामिल होंगे। पाडवी ने कहा कि खडसे को राकांपा राज्यपाल नामित सीट से विधान परिषद में भेजेगी। इसके साथ ही उन्हें पार्टी में उनके कद के अनुसार पद दिया जाएगा। पाडवी ने कहा कि मैं खडसे के आदेश पर ही 9 सितंबर को राकांपा में शामिल हुआ था। भाजपा के पूर्व विधायक उदयसिंग पाडवी खडसे के कट्टर समर्थक माने जाते हैं।