उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

भदोही: औराई थाने के लाकअप से फरार हो गया आरोपी; तलाश में जुटी पुलिस

भदोही: यूपी के भदोही जिले में मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार आरोपित भुल्लन बिंद सोमवार की दोपहर औराई थाने के लाकअप से फरार हो गया। पुलिस ने देर रात तक कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन उसे सफलता हाथ नहीं लगी। इस मामले में लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है।
औराई कोतवाली के उपरौठ गांव निवासी भुल्लन बिंद को मोबाइल चोरी में गांव के लोगों ने पुलिस को सौंप दिया था। बताया जाता है कि सुबह पुलिस जब अभिलेखों पर उसका हस्ताक्षर करवाने लगी तो वह बवाल करने लगा था। अभिलेखों पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उसे लाकअप में डाल दिया गया था। दोपहर तक उसे लाकअप में रखा गया, डेढ़ बजे उसे बाहर निकाला गया था। पुलिसकर्मियों का ध्यान बंटने के साथ मौका देखकर वह छत के रास्ते फरार हो गया। कुछ समय बाद वह दिखाई नहीं दिया तो पुलिस खोज करने लगी लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज था। उसका पुलिस रिकार्ड में दाखिला भी करा दिया गया था। न्यायालय भेजने की तैयारी की जा रही थी इसी बीच वह शौच के बहाने छत के रास्ते से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है। लापरवाही बरतने वाले दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।