ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के दोनों ड्राइवर निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के मुखिया राज ठाकरे के दो ड्राइवरों की कोरोना जांच रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। उनके दोनों ड्राइवर इस वक्त मुंबई के एक कोविड अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। कुछ दिन पहले राज ठाकरे के निवास पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मनसे चीफ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई राज ठाकरे के दो-दो ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
बता दें कि राज ठाकरे अपने परिवार के साथ मुंबई के दादर इलाके में स्थित शिवाजी पार्क के पास कृष्णकुंज में रहते हैं। यह इलाका मुंबई के वैसे इलाके में शामिल है, जहां कोरोना संक्रमितों की तादाद बहुत ही ज्यादा है। कुछ दिन पहले ही राज ठाकरे के घर पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को भी कोरोना हो गया था। लेकिन, समय पर इंफेक्शन का पता चलने और इलाज होने से वे लोग इस बीमारी से निजात पा चुके हैं। इस बीच मुंबई के शिवजी पार्क स्थित शिवसेना पार्टी मुख्यालय तक वायरस पहुंच चुका है, जहां पार्टी के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस मामले के खुलासे के बाद महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक पूरी इमारत को सैनिटाइज करने के बाद बिल्डिंग को अगले 8 दिनों के लिए सील कर दिया गया है।
गौरतलब है कि शुरू में मुख्यमंत्री उद्धव के निवास मातोश्री पर तैनात कुछ पुलिसकर्मी भी इस वायरस से संक्रमित हो गए थे, जो कि वहीं पर एक चाय वाले के संपर्क में आए थे। उस टी वेंडर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। अबतक महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार के तीन वरिष्ठ नेता जीतेंद्र अह्वाड, धनंजय मुंडे और अशोक चव्हाण भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, लेकिन ये लोग अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। वैसे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार सुबह तक महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मामले 1,35,796 हो चुके थे, जिनमें से 67,706 ठीक भी हो चुके हैं, लेकिन 6283 मरीजों को बचाया नहीं जा सका है।