दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस…

नयी दिल्ली, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी दी गई है। बीजेपी सांसद को किसी अनजान शख्स ने मोबाइल पर मेसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी। तिवारी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई है और फिलहाल मामले की जांच चल रही है। मेसेज शुक्रवार की दोपहर भेजा गया था, जिसे सांसद ने शनिवार को देखा।
बीजेपी सांसद ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे किसी अनजान शख्स ने मोबाइल पर मेसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि धमकी मनोज तिवारी के पर्सनल मोबाइल फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर भेजी गई। दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल ने बताया कि बीजेपी सांसद ने इस मेसेज को शनिवार शाम देखा। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।
दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक के निर्देश पर स्पेशल सेल की टीम मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी किसी अज्ञात शख्स ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय को उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि, कुछ ही देर में दिल्ली पुलिस ने 80 साल के आरोपी कॉलर का पता लगा लिया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। कॉल करने वाला शख्स कर्नाटक का रहने वाला बताया गया है।