ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रवाशिम

महाराष्ट्र के ताम्हिणी घाट में भीषण दुर्घटना, दो सौ फुट नीचे गिरी कार, 3 की मौत!

वाशिम: महाराष्ट्र के वाशिम जिले के ताम्हिणी घाट में एक भीषण कार दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. माणगांव-पुणे सड़क पर रास्ते में पड़ने वाले ताम्हिणी घाट में एक कार 200 फीट नीचे गिर गई. इस कार दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. तीनों मृतक वाशिम जिले के रहने वाले थे. घायलों का इलाज माणगांव के निजी अस्पताल में किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि वाशिम जिले के कुछ युवा कोंकण के इलाकों में घूमने गए थे. वापस लौटते वक्त माणगांव-पुणे मार्ग पर यह दुर्घटना हुई.
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक राजेंद्र पाटील समेत माणगांव की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद तुरंत एंबुलेंस मंगवाई गई. कार में मौजूद तीन लोगों की मौत हो चुकी थी और चार युवा कार में घायल हालत में फंसे हुए थे. इन्हें पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला. मृतकों और जख्मी युवकों को माणगांव के उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. देर रात तक बचाव कार्य शुरू था. माणगांव पुलिस थाने में दुर्घटना का केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की जांच माणगांव पुलिस की तरफ से की जा रही है.
मृतकों के नाम ऋषभ चव्हाण, सौरभ हिंगे और कृष्णा राठोड़ हैं. इनके अलावा रोशन गाडे, प्रवीण सरकटे और रोशन चव्हाण बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. शनिवार (20 अगस्त) शाम छह बजे यह दुर्घटना हुई. वाशिम से ये सभी लोग कोंकण के देवगड घुमने गए थे. वाशिम से लौटते वक्त ताम्हिणी घाट के पास एक मोड़ पर गिरी हुई चट्टान से टकराकर कार का संतुलन बिगड़ गया और यह घाटी में 200 फुट नीचे जा गिरी.