ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरलातूरशहर और राज्य

महाराष्ट्र के लातूर में जॉइनिंग लेटर के बदले अधिकारी ने लड़की के सामने रखी सेक्स की डिमांड, दर्ज हुआ केस

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक वहशी अधिकारी ने मजबूर लड़की से जॉब के बदले सेक्स की डिमांड कर डाली! ‘सेक्स फॉर जॉब’ का मामला सामने आने के बाद इसकी घोर निंदा की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, जिला परिषद के जिला समाज कल्याण अधिकारी के खिलाफ नौकरी के बदले युवती से शारीरिक संबंध की मांग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 23 साल की युवती की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसके पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी जो एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में शिक्षक थे।
एक अधिकारी ने बताया कि पिता की मौत के बाद युवती ने मुआवजा आधार पर नौकरी के लिए आवेदन किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी सुनिल नागेश खमितकर ने कथित तौर पर युवती की नियुक्ति को लटकाया जबकि सूची में उसका नाम था और पद भी रिक्त था। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने युवती से घूस मांगा लेकिन उनके पास उसे देने को पैसे नहीं थे।
अधिकारी ने कहा कि खमितकर ने कथित तौर पर 22 जनवरी को युवती को जिला परिषद कार्यालय बुलाया और नौकरी का नियुक्ति पत्र देने के ऐवज में शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर शिवाजीनगर पुलिस ने गुरुवार को खमितकर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।