नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: नासिक के लासलगांव रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा: टॉवर वैगन ट्रेन ने चार कर्मचारियों को रौदा; मौके पर हुई मौत!

लासलगांव: नासिक जिले के लासलगांव रेलवे स्टेशन के पास एक भयानक हादसा हुआ है. लासलगांव में एक टॉवर वैगन ट्रेन ने चार कर्मचारियों को उड़ा दिया. इस हादसे में सभी चारों कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई. ये भीषण हादसा लासलगांव-उगांव रेलवे स्टेशन के बीच हुआ.
बताया गया कि हादसे का शिकार हुए सभी कर्मचारी रेलवे के गैंगमैन हैं, जो रेलवे ट्रैक की मरम्मत के काम में लगे थे और आज सोमवार सुबह 5.44 बजे के करीब ये हादसा हुआ है. टॉवर वैगन ट्रेन (लाइट फिक्सिंग इंजन) गलत डायवर्जन से लासलगांव की तरफ से उगांव की ओर जा रहा था.
लासलगांव की तरफ से उगांव की ओर पोल नंबर 15 से 17 तक ट्रैक मेंटेनेंस का काम चल रहा था. तभी ये हादसा हुआ. मृतकों के नाम संतोष भाऊराव केदारे (38), दिनेश सहादु दराडे (35), कृष्णा आत्माराम अहिरे (40) और संतोष सुखदेव शिरसाठ (38) बताए गए हैं. दिल दहला देने वाली इस घटना के सामने आने के बाद हर तरफ कोहराम मच गया. आरोप लगाया जा रहा है कि लाइट रिपेयर इंजन के गलत दिशा में आने से रेलवे के चार कर्मचारियों की मौत हो गई.
मिली जानकारी के मुताबिक, लासलगांव रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब 6 बजे लाइट ठीक करने का इंजन गलत दिशा में आ गया. इस इंजन ने वहां काम कर रहे चार गैंगमैन को उड़ा दिया. इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में अपनी जान गंवाने वाले चारों गैंगमैन को समय रहते अपनी जान बचाने का कोई मौका नहीं मिला.
नासिक जिले के लासलगांव रेलवे स्टेशन पर सुबह लाइट रिपेयरिंग इंजन गलत डायवर्जन से लासलगांव की तरफ से उगांव जा रहा था. जिसके कारण ये भयानक हादसा हुआ है. हादसे का शिकार हुए सभी गैंगमैन ट्रैक की मरम्मत का काम कर रहे थे, तभी पीछे से आ रही टॉवर वैगन ने उनको टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के आला-अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.