ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र लॉकडाउन: आर्थिक तंगी के चलते बेरोजगार बेटे ने की पिता की हत्या!

मुंबई, (राजू सरोज): भांडुप में रविवार को घर खर्चों को लेकर हुए झगड़े में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी! पिता जहां अस्पताल में नौकरी करके पूरे घर का खर्च चला रहा था, वहीं बेटा बेरोजगार है। लॉकडाउन के चलते उसे कहीं नौकरी भी नहीं मिल रही थी। दोनों के बीच बहस के बाद बेटे ने पिता पर डंडे से हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 70 वर्षीय कृष्ण गोरीवाले अपने परिवार के साथ सुभाष नगर की म्हाडा कॉलोनी में रहते थे। उनका बेटा सचिन थोड़ा बहुत काम करते घर खर्चों में कभी-कभी सहयोग कर देता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद उसकी आमदनी पूरी तरह से बंद हो गई थी। पिता एक अस्पताल में नौकरी कर पूरा घर चलाते थे।
शुक्रवार को गोरीवाले पिता एक अस्पताल में काम करने के लिए लौटे थे। सचिन पिछले कुछ दिनों से परेशान था क्योंकि उसे कोई नौकरी नहीं मिली थी। सचिन की नौकरी पाने में असमर्थता के कारण उनके पिता और सचिन की बहस हुई। झगड़े के बाद सचिन ने अपने पिता को अपने पैरों, पीठ और सिर पर एक डंडे से वार किया।
उस समय, चोटें बहुत गंभीर नहीं लग रही थीं। परिवार में सब शांत होकर सोने चले गए। अगले दिन गोरीवाले की हालत खराब हो गई। घरवाले उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि बुजुर्ग की मौत गंभीर आंतरिक चोटों के कारण हुई है।
बेटे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया था। उसे अदालत में भी पेश किया गया। अब आरोपी पुलिस हिरासत में है।